साहब हमारे दोनो बच्चों से मिला दीजिए,

साहब हमारे दोनो बच्चों से मिला दीजिए,

गाजीपुर अपने दो लाडलो के

बरामदगी और उनका अपहरण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आवास विकास कॉलोनी निवासी माता पिता सरजू पांडे पार्क मे पिछले 7 दिनों से आमरण अनशन पर बैठे हुए है लेकिन पुलिस प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा ।

यहां तक की सरजू पांडे पार्क में बैठे पीड़ित परिवार का प्रशासनिक अमला हालचाल जानने के लिए भी नहीं पहुंचा पुलिस प्रशासन की ऐसी निष्क्रियता से माता-पिता की बची खुची उम्मीद भी धूमिल होती हुई नजर आ रही है। जहां रविवार को जीवित्पुत्रिका के दिन दोनों बच्चों की मां अपने पुत्रों को याद करते करते पूरी तरह से बदहवास हो गई थी लेकिन इनकी गुहार सुनने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा था आलम यह है कि आज एक बार फिर पूरे 1 सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई भी जिम्मेदार अधिकारी अब तक अनशन पर बैठे इस पीड़ित परिवार का हालचाल जाने का भी कोशिश नहीं किया है ।

आपको बताते चलें कि हनुमान प्रजापति के पुत्र सच्चिदानंद और नागेंद्र प्रजापति दोनों 8 जुलाई को घर से स्कूल जाने के लिए निकले लेकिन वापस नहीं आए इस मामले पर काफी खोजबीन के बाद पीड़ित परिवार ने नामजद तहरीर देने के साथ ही एफ आई आर दर्ज कराया था लेकिन कोई कार्यवाही नहीं की गई वही पीड़ित का आरोप है कि पुलिस उस युवक को पकड़ कर लेकर भी आई थी लेकिन फिर बाद में छोड़ दी वही पीड़ित परिजनों का आरोप है कि वह व्यक्ति कुछ स्वजन लोगों से यह भी कह रहा है कि उसको मालूम है कि बच्चे कहां है।

पीड़ित ने कहा कि आज हम अपने बच्चे के लिए एक सप्ताह से अनशन पर बैठे हैं अब आंखों के आंसू भी सूख चुके हैं लेकिन जहां से जिले के आला अधिकारी आते जाते रहते हैं ऐसे स्थान पर भी हम गुमनाम बने हुए हैं ।

वही सांसद, विधायक ,समाजसेवी जो इस सरजू पांडे पार्क में आकर धरना और प्रदर्शन करने का काम करते हैं पर आज एक गरीब का साथ देने के लिए कोई भी दिखाई नहीं दे रहा है।