विधायक अब्बास अंसारी के घर नोटिस चस्पा

विधायक अब्बास अंसारी के घर नोटिस चस्पा

गाजीपुर-लखनऊ पुलिस ने गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित विधायक अब्बास अंसारी के घर पर संपत्ति कुर्क करने का नोटिस चस्पा कर दिया है। मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया था और उसके बाद लखनऊ पुलिस ने यह नोटिस चिपकाया है. गाजीपुर पहुंची लखनऊ पुलिस ने मुनादी कर कोर्ट के आदेश की जानकारी दी.

26 सितंबर तक कोर्ट में हाजिर न होने पर कुर्क होगी संपत्ति-

मऊ के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी और उसके परिवार के खिलाफ सरकार के द्वारा कार्रवाई की जा रही है. कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर लखनऊ महानगर पुलिस ने आज मोहमदाबाद के दर्जी टोला स्थित अब्बास अंसारी के पैतृक आवास पर कुर्की से पहले की कार्रवाई करते हुए नोटिस चस्पा कर दिया. इस दौरान स्थानीय पुलिस और आसपास के लोग भी मौजूद रहे. इस नोटिस के मुताबिक अब्बास अंसारी अगर 26 सितंबर तक लखनऊ कोर्ट में हाजिर नहीं होते है तो कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

पड़ते रहे छापे लेकिन नहीं मिले अब्बास-

अब्बास को गिरफ्तार करने के लिए यूपी पुलिस ने कई जगह छापेमारी की थी, लेकिन वह हाथ नहीं लगा. पुलिस ने लखनऊ, जौनपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, मऊ और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में छापेमारी की थी लेकिन फिर भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया. उसे कोर्ट में पेश करने की मियाद बढ़ती गई लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली. पुलिस ने कोर्ट से अब्बास को भगोड़ा घोषित करने की अपील की थी. लगातार हो रही छापेमारी के बाद भी विधायक अब्बास अंसारी के न मिलने पर आखिरकार कोर्ट ने उसे भगोड़ा घोषित कर दिया।