महिलाओं ने शोरूम से चुराई सोने की चूड़ियां

महिलाओं ने शोरूम से चुराई सोने की चूड़ियां

गाजियाबाद। अंबेडकर रोड स्थित तनिष्क ज्वेलरी शोरूम पर ग्राहक बनकर दो महिलाओं ने सेल्समैन को चकमा देकर सोने की तीन चूड़ियां चुरा लीं। करीब साढ़े चार लाख की चूड़ियां लेकर महिलाएं बहाना बनाकर शोरूम से चली गईं। उनके जाने के बाद चूड़ियां कम मिलीं तो सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। फुटेज में दो महिलाएं चूड़ियां चोरी करती दिखीं। शोरूम के मैनेजर सुनील कुमार ने सिहानी गेट थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मैनेजर ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दी है, इसमें महिलाओं के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं।
तनिष्क ज्वेलरी शोरूम के स्टोर मैनेजर सुनील कुमार नायक ने पुलिस को बताया कि घटना 9 अक्तूबर शाम करीब छह बजे की है। दो महिलाएं शोरूम में आईं और सोने की चूड़ियां दिखाने के लिए कहा। सेल्समैन आशुवेंद्र ने सोने की चूड़ियों की दो ट्रे उनके सामने रख दीं। सेल्समैन को बातों में उलझाकर एक महिला ने सोने की एक चूड़ी निकालकर साथी महिला को दे दी। 39 ग्राम से ज्यादा वजनी यह चूड़ी उसने अपने बैग में रख ली। इसके बाद दोनों महिलाओं ने कड़े दिखाने को कहा। आशुवेंद्र ने गहनों के बॉक्स लाकर रख दिए। इसी दौरान कर्मचारी किसी काम से काउंटर से नीचे बैठा तो महिलाओं ने 42.5 ग्राम के दो कड़े और चोरी कर लिए। कुछ देर सेल्समैन को बातों में उलझाकर दोनों महिलाएं बिना बताए मौका देखकर चली गईं। एसएचओ नरेश कुमार शर्मा का कहना है कि शोरूम मैनेजर की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरी करने वाली महिलाओं को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

गिनती की तो चोरी का पता चला
स्टोर मैनेजर ने पुलिस को बताया कि रात को चूड़ियों की गिनती की गई तो तीन कम मिलीं। बिक्री से मिलान के बाद शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई तो दोनों महिलाओं के चूड़ियां चुराने की पुष्टि हुई।