गारमेंट शो ऑफ़ इंडिया में शिरकत करेंगे देश दुनिया के उद्यमी

गारमेंट शो ऑफ़ इंडिया में शिरकत करेंगे देश दुनिया के उद्यमी

नोएड़ा। गारमेंट शो ऑफ़ इंडिया का छठा संस्करण नॉएडा एक्सपो सेंटर में शुरू हुआ। यह तीन दिवसीय शो है जिसमें 70 परिधान निर्माताओं ने प्रदर्शनी लगायी। इसमें नॉएडा, ग्रेटर नॉएडा, दिल्ली, लुधियाना, तिरुपुर, अहमदाबाद तथा मुंबई से निर्माताओं ने भाग लिया। विशेष बात यह रही की ऑस्ट्रेलिया का एक ब्रांड GILDAN ब्रांड ने भारत में अपने ऐप को लांच किया। यह ब्रांड टीशर्ट का व्यापर करेगा।  

प्रदर्शनी का उदघाटन डॉ स्वाति भारत सरकार की उप सचिव शिक्षा विभाग ने किया।  विशिष्ट अतिथि में सिटिकारत रिटेल के प्रबंधक सुरेंदर अग्रवाल व बाजार के मालिक हेमंत अग्रवाल, स्विट्ज़रलैंड की ेरोगरूप की दक्षिण एशिया के क्षेत्रीय प्रन्धक दीपा निवार , विशाल ढींगरा, आईआईए के राष्ट्रिए उपाध्यक्ष तथा नॉएडा गारमेंट क्लस्टर के महासचिव राजीव बंसल, ललित ठुकराल अध्यक्ष NAEC रहे।

इस प्रदर्शनी में लगभग 700 वायरस ने प्रदर्शनी का दौरा किया तथा उन्होंने एक्जीबिटर्स को आर्डर दिए। 
गार्मेंट शो इंडिया के छटे संस्करण की ज़ोरदार शुरुआत 27 जुलाई को
कपड़ा इंडस्ट्री के दिग्गजों की शिरकत व पहले दिन के अन्त तक बड़ा व्यापार होने की सम्भावना व्यक्त करते हुए सभी एक्जीबिटर्स ने दिए पॉज़िटिव संकेत।

लगभग 3000 व्यापारी पूरे देश से पहुँचे प्रदर्शनी देखने व व्यापार करने के लिए। यहाँ पर गिल्दन ब्रैंड्ज़ नाम से ऑस्ट्रेलिया की इकाई भी भाग ले रही है जिसके मालिक मिस्टर दवे हिलियन ने बताया कि पहले ही दिन अक्टूबर 2022 तक के ऑर्डर बुक कर लिए गए हैं। गिल्दन ब्रैंड्ज़ ने गार्मेंट शो ओफ़ इंडिया में ही अपने ब्रांड अमेरिकन अपैरल का लॉंच किया है।
आए हुए सभी बायर सेलर ने बहुत अच्छा रेस्पॉन्स बताया।