भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं किसी को नहीं पता - नितिन अग्रवाल

भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं किसी को नहीं पता - नितिन अग्रवाल

नोएडा। आज भाजपा नोएडा द्वारा एक महत्वपूर्ण प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। इस प्रेस वार्ता को उत्तर प्रदेश सरकार में आबकारी मंत्रालय के मंत्री नितिन अग्रवाल ने संबोधित किया। इस प्रेस वार्ता में उनके साथ ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता, विधानसभा प्रभारी मीनाक्षी बराला, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, महामंत्री गणेश जाटव और उमेश त्यागी रहे।

आज की प्रेस वार्ता हाल ही में हुई INDI रैली जो रामलीला मैदान दिल्ली में हुई को लेकर हुई जिसको भाजपा द्वारा घमंडिया रैली का नाम दिया गया है। 

इस प्रेस वार्ता में  मंत्री नितिन अग्रवाल ने कहा कि हम सभी ने कुछ दिन पहले रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के भाईचारे का डेली सोप देखा,  यह भ्रष्टाचारी किस घमंड से अपने भ्रष्टाचार को जस्टिफाई कर रहे हैं किसी को नहीं पता। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचार हटाओ मगर ये INDI गठबंधन के नेता कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। आज INDI गठबंधन के नेता प्रधानमंत्री मोदी पर चाहे कितने भी हमले कर ले पर प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए देश की 140 करोड़ जनता एक परिवार है और मोदी जी अपने परिवार को भ्रष्टाचारियों से बचने की लड़ाई लड़ रहे और लड़ते रहेंगे, जिन जिन पार्टियों ने देश को लूटा है उन्हें लौटा नहीं पड़ेगा यही मोदी जी की गारंटी है। 

यह घोटालेबाजों की बारात है जहां सब देश को लूटना चाहते हैं और ये भी चाहते हैं कि उनके भ्रष्टाचार पर चर्चा भी ना हो। आज  आम आदमी पार्टी कहती है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के समर्थन में रैली हो रही है वहीं कांग्रेस कहती है यह किसी व्यक्ति के समर्थन में नहीं बल्कि पूरे गठबंधन की रैली है। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दिल्ली में तो आपस में एक दूसरे के साथ खड़े होते हैं वहीं पंजाब में एक दूसरे खिलाफ खड़े देखते हैं। 

बिहार में राजद अपने उम्मीदवार पहले घोषित कर देता है तो वहीं पश्चिम बंगाल में ममता ने साथ-साथ लड़ने से इनकार कर दिया।  यह कैसा गठबंधन है ? आज इस पूरी INDI टोली को देखकर यह पता चलता है कि जो भ्रष्टाचारी है, जो भ्रष्टाचार के मामले में या तो जेल में है या बेल पर है,  वे  “भ्रष्टाचार बचाओ” रैली निकाल रहे हैं।  

उन्होंने आगे बताया की इनके चेहरे देखिए, हर एक चेहरे पर पर घोटाले और भ्रष्टाचार का काला धब्बा है, इनके जेल में बंद नेताओं को कोर्ट से भी जमानत नहीं मिल रही है, चाहें सत्येन्द्र जैन हो या मनीष सिसोदिया हो या हेमंत सोरेन या या आज केजरीवाल हों जो जेल में हैं। ये समझ नहीं आता कि भाजपा के खिलाफ है या कोर्ट के ख़िलाफ़ रैली कर रहे हैं? 

इन सबके घोटाले इतने सारे हैं की गिनते गिनते गिनती ख़त्म हो जाएगी, चाहें कांग्रेस को लीजिए जिसका टॉप मैनेजमेंट आज बेल पर है, तो आम आदमी पार्टी हो, तृणमूल कांग्रेस हो या कोई हो सब घोटालों में लिप्त रहे। आज देश की जनता को पता है की कौन सी पार्टी देश हिट और उनके हिट के लिए कार्य कर रही है। इस बार हर बार की तरह मोदी सरकार ही होगी और 400 पर ही होगी।