तुषार कपूर प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म डंक में शामिल हुए

तुषार कपूर प्रेरणा अरोड़ा की फिल्म डंक में शामिल हुए

निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का अपने ओटीटी डेब्यू डंक को अविस्मरणीय देखने का अनुभव बनाने का दृढ़ संकल्प और मजबूत हो गया है। निधि अग्रवाल के अलावा, प्रेरणा अब प्रतिभाशाली तुषार कपूर को पहले कभी न देखे गए अवतार में लेकर आई है। तुषार, जो एक अभिनेता के रूप में अपनी विविधता के लिए जाने जाते हैं, डंक के साथ अपनी ओटीटी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं और जो बात इसे और भी खास बनाती है वह यह है कि तुषार का किरदार उन्हें एक गहन और दिलचस्प अवतार में प्रस्तुत करता है।

तुषार, जिनके पीछे कई ब्लॉकबस्टर फिल्में हैं, एक महत्वाकांक्षी, मजबूत नेतृत्व वाले वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो नहीं जानता कि कैसे हराया जाए। तुषार को पहले भी उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए सराहा गया है, लेकिन डंक में उनकी भूमिका के लिए! वह वास्तव में अपनी सीमाएं लांघने और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने वाला है।

डंक के लिए बोर्ड पर आने के बारे में बात करते हुए, तुषार ने कहा, "एक ऐसी कहानी का हिस्सा बनना, जो हर किरदार को इतनी बारीकियों के साथ प्रस्तुत करती है, एक ऐसा अवसर है जिसके लिए मैं हमेशा तैयार रहूंगा। डंक की कहानी, इसके पात्र सभी मेरे लिए बहुत दिलचस्प हैं। मैं एक वकील की भूमिका निभाएं, जो हार नहीं मानती और सफलता पाने के लिए निरंतर प्रयास करती है। प्रेरणा की कहानियों का चयन अतीत में बड़ी हिट साबित हुई है और मुझे उसकी दृष्टि पर पूरा भरोसा है।'

प्रेरणा अरोड़ा, जिन्होंने पहले पैडमैन, टॉयलेट: एक प्रेम कथा, रुस्तम जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं, तुषार को इस किरदार में पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

"मैं तुषार के किरदार से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। चाहे मैं अभी कुछ भी कहूं, जब दर्शक उन्हें इस किरदार में देखेंगे, तो उन्हें आश्चर्य होना तय है। मैं इसी की तलाश में हूं। वह इस किरदार को निभाते हैं। प्रेरणा ने कहा, "एक वकील की भूमिका, एक रोमांचक किरदार, जिसका व्यक्तित्व और स्क्रीन पर जीवन से बड़ी उपस्थिति दर्शकों को बांधे रखती है।"

डंक: वंस बिटन ट्वाइस शाय एक रिवेंज ड्रामा है जिसमें निधि अग्रवाल प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म में सुचित्रा कृष्णमूर्ति और शिविन नारंग भी हैं। फिल्म प्रेरणा अरोड़ा, यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और अभिषेक जयसवाल द्वारा निर्देशित है।