योगी सरकार में गुंडों की घंटी बजी है- ओमप्रकाश राजभर

योगी सरकार में गुंडों की घंटी बजी है- ओमप्रकाश राजभर

गाजीपुर : सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि गुंडा टैक्स वसूलने वाले अपराधियों पर अंकुश लगा है लेकिन सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम को अधिकारी निचले स्तर पर जमीन पर नहीं उतरने दे रहे। इससे आम जनता परेशान हैं। मऊ के सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी के फरारी के संबंध में सवाल पर कहा कि न्यायालय अपना काम कर रहा है।

सोमवार को अस्वस्थ भाजपा नेता वीरेंद्र राय के आवास पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे विधायक ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 25 करोड़ लोगों की जातियों से गठबंधन कर उतरेंगे। इसके लिए लखनऊ से 26 सितंबर से सावधान यात्रा निकाल रहे हैं। सावधान यात्रा चार भागों बुंदेलखंड, पश्चिमांचल,मध्यांचल व पूर्वांचल में शुरू होकर जनता को सावधान करेगी कि आखिर जनता से वादा कर सत्ता में आने के बाद पार्टियां क्यों नहीं पूरा करती है। समाज के अति पिछड़े और वंचित जातियों को सावधान करेंगे। वे उन नेताओं से सवाल करें कि चुनावी वादा क्यों पूरा नहीं कर पाते हैं।

उन्होंने कहा कि वे अतिपिछड़े समाज की लड़ाई लड़ते रहेंगे। इस मौके पर बिच्छेलाल राजभर, पूर्वांचल प्रदेश अध्यक्ष, सुनील सिंह, कृष्णमोहन सिंह , ललन राजभ, सिंहासन राम,सुरेंद्र राजभर, उमरावती सिंह,जयनाथ राजभर आदि मौजूद रहे।