छपरौला दुरयाई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने की बैठक

छपरौला दुरयाई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने की बैठक

छपरौला दुरयाई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन ने उद्यमियों की समस्याओं के संबंध में एक बैठक आयोजित की उद्यमियों के सामने आ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श किया गया।

बैठक की अध्यक्षता प्रदीप गुप्ता ने की, उन्होंने बताया कि बिजली की आपूर्ति और जर्जर हो चुके पुरानी विश्नोली बिजलीघर में रुके हुए सुधार कार्य को अति शीघ्र कराये जाएगें, अभी 5-6 घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहती हैं, इसमें सुधार होने से उद्योगों को राहत मिलेगी।
उन्होंने बताया कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर द्वारा सर्वे कर प्रपोजल चीफ इंजीनियर को कई महीनों पहले भेजा जा चुका है परंतु अभी भी काम शुरू नहीं हुआ है। इसी के साथ साथ वेब सिटी में नए बिजलीघर का प्रपोजल भी टेक्निकल अप्रूवल के लिए पेंडिंग है।
नेशनल हाईवे-9 पर बारिश के पानी की निकासी का कोई प्रबंध नहीं है, जिसकी वजह से सड़कों पर पानी का भराव रहता है और नेशनल नेशनल हाईवे-9 पर लाल कुआं और बिसरख चौकी कट पर रोज सुबह शाम भयंकर जाम लगता है वहीं बिसरख रोड पर साप्ताहिक बाजार लगने से उद्योगो में काम करने वाले कर्मचारियों को आने जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

प्रशांक गुप्ता ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में स्ट्रीट लाइटो का अभाव है जिसके लिए कई बार जिला पंचायत को रिमाइंडर दिया जा चुका है और उनकी ओर से आश्वासन भी दिया गया है लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है। साथ ही यह भी बताया कि उनकी टीम अगले हफ्ते विद्युत समस्याओं के समाधान के लिए चीफ इंजीनियर विद्युत विभाग से मिलेंगी।

सौरव अग्रवाल ने प्रस्ताव रखा कि पुलिस प्रशासन से मिलकर औद्योगिक क्षेत्र में पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की जाए।

इस बैठक में राजेंद्र सिंह, दीपक राय, आशीष त्यागी, पी.के. उपाध्याय, संदीप गुंड के साथ-साथ अन्य पदाधिकारी व सदस्यगण उपस्थित रहे।