कर्मचारियों की फर्जी नियुक्ति घोटाला व 10% लीज बैक घोटाले के संबंध में आप ने सौंपा ज्ञापन 

कर्मचारियों की फर्जी नियुक्ति घोटाला व 10% लीज बैक घोटाले के संबंध में आप ने सौंपा ज्ञापन 

ग्रेटर नोएडा।  विगत चार महीने पहले ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण द्वारा जेम पोर्टल के माध्यम से कई कर्मचारियों की फर्जी नियुक्ति की गई जो बिल्कुल नियुक्ति प्रक्रिया के विरुद्ध थी। नियुक्ति मे प्राधिकरण मे वर्तमान मे तैनात कर्मचारियों के सगे-संबंधी व रिस्तेदारो को ही नियुक्ति योग्य पाया गया। ऐसे काबिल नियोक्ता अधिकारियों पर वर्तमान सरकार द्वारा क्या कार्रवाई की गई इसका ज्ञापन सौपने मुख्य कार्यपालक अधिकारी से मिलने पहुंचे तो सभी कार्यकर्ताओं को गेट पर यह कहकर रोक लिया कि आज हाई लेवल मीटिंग चल रही है इसलिए कोई भी अधिकारी ज्ञापन लेने को नहीं मिलेगा। जबकि हम 11:00 बजे ही प्राधिकरण पहुंच गए थे। घंटो इंतजार के बाद हमे किसी अधिकारी से मिलने नहीं दिया गया सिर्फ स्वागत कक्ष तक जाने की सुरक्षा कर्मियो ने इजाजत दी जहां हमने अपना ज्ञापन दर्ज करवाया इस दरम्यान सुरक्षा कर्मी हमारे साथ ही रहे अधिकारियों तक जाने नहीं दिया गया इसलिए हम बाहर आ गए । भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए प्राधिकरण ने प्राइवेट सुरक्षा कर्मियों की भरपूर तैनाती कर रखी है ।

प्रवक्ता ऐ के सिंह का कहना है कि ये फर्जी नियुक्तियां बिल्कुल संयोग नहीं है यह पूरा-पूरा प्रयोगिक प्रमाणिकता के साथ किया गया घोटाला है । आश्चर्यजनक यह है कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की सरकार मे भी सब महान अधिकारी 100% भ्रष्टाचार लागू किए है वह भी पूरी सिद्दत व सफलता पूर्वक। वर्तमान सरकार को इसे देशभक्ति की सच्ची मिशाल का दर्जा देना चाहिए। सभी भ्रष्टाचारी तो स्पेशल बधाई के पात्र होने चाहिए । और तो और अधिकारी जांच भी नहीं कर रहे है क्या कांफिडेंस है । यही हाल किसानो की लीज बैक का भी है।  
 सरकार की भ्रष्टाचार की जीरो टोलरेंस व इस महान भ्रष्टाचारी कार्य से बहुत ही आवभभूति है। 

महिला विंग की अध्यक्षा डा स्वेता शर्मा ने कहा कि पार्टी नवरात्र के पावन दिन मे मां दुर्गा से विनती करते है कि वे सरकार को इतनी शक्ति दे कि सरकार की कृपा ये सभी अधिकारी, कर्मचारी व मंत्री सहित भ्रष्टो-फलो, लूटो-खषोटो, जनता का खूब और जी भरकर खून पीयो और सोने की लंका बनाकर लंकाधिपति बन जाओ। 

विवेक शर्मा ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचारियो पर कोई कुछ भी कह ले, कर ले लेकिन जांच तो बिल्कुल मत करना, जो सबसे ज़्यादा भ्रष्ट हो उसे उतना बड़ा इनाम देना, जो ज्यादा बोले उस पर राष्ट्रद्रोह की धारा मे जेल भेज देना फिर भी ना माने तो घर कुर्क कर देना या बुलडोजर चलवा देना। 

पार्टी को पूरी उम्मीद है कि सरकार अब इन अधिकारियों के ऐसे भ्रष्टाचार रूपी पुनीत कार्य को आगे बढ़ाने का कार्य जारी रखेगी और एक नया नारा देगी ताकि वे इस कार्य को आगे बढ़ाने का अति दुस्साहस करते रहे -  सरकार जब है अधिकारियों के साथ, तो जनता को लूटो दोनो हाथ

इस अवसर पर प्रवक्ता ऐ के सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिल चेची, महिला विंग अध्यक्ष स्वेता शर्मा, कार्य कारिणी सदस्य विवेक शर्मा, अल्प संख्यक जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी, रोहित, प्रवीण, सुनील, राहुल, रिंकु सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।