आज कासिमाबाद पहुंचेगा नेपाल विमान हादसे के मृतकों का शव

आज कासिमाबाद पहुंचेगा नेपाल विमान हादसे के मृतकों का शव

गाजीपुर कासिमाबाद मे आज आज फिर गुंज उठेगा चित्कार नेपाल के पोखरा में विमान हादसे में मृत युवकों का शव लेकर परिजन सोमवार को नेपाल की राजधानी काठमांडू से गाजीपुर के लिए रवाना हो गए। सभी मृतक युवकों के शव चार अलग-अलग एंबुलेंस के माध्यम से परिजन लेकर आ रहे हैं। शव आज घर पहुंचने की संभावना जताई जा रही है

मालूम हो कि 15 जनवरी को काठमांडू से पोखरा विमान से जाते समय पोखरा पहुंचने से कुछ देर पहले यति एयरलाइंस का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस दुर्घटना में बरेसर थाना क्षेत्र के चक जैनब गांव निवासी अनिल राजभर एवं सोनू जायसवाल के साथ अलावलपुर अफगां गांव निवासी विशाल शर्मा एवं धरवां गांव निवासी अभिषेक कुशवाहा की मौत हुई थी। हादसे में मृत 71 वें शव की शिनाख्त रविवार की देर शाम तक हो गई थी। एकमात्र चक जैनब गांव निवासी सोनू जायसवाल के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।

सोमवार की सुबह सोनू जायसवाल के शव का शिनाख्त करते हुए जिले के चारों मृत युवकों के शव भारतीय दूतावास के माध्यम से चार अलग-अलग एंबुलेंसों से दोपहर लगभग दो बजे काठमांडू से रवाना कर दिया गया है। इस बार सभी एंबुलेंस एवं यहां से गई गाड़ियां बिहार के रक्सौल के रास्ते आ रही हैं। मृतक के परिजन सोनौली बॉर्डर से जब काठमांडू गए थे। उस समय रास्ता काफी खराब होने से उन्हें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

यही कारण है कि भारतीय दूतावास ने शव को भेजने के लिए बिहार के रक्सौल बॉर्डर को चुना गया। मृतकों के शव के साथ दो अलग गाड़ियों में यहां से गए उनके परिजन भी साथ आ रहे हैं। इस घटना के आठ दिन पूरे हो गए हैं । दुर्घटना के दिन से ही मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। नेपाल गए परिजनों को भी वहां पर भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा हैं। आशा जताई जा रही है कि आज सुबह 10 बजे से पहले सभी के शव उनके गांव पहुंच जाएंगे।