नथिंग ने विशाल भोला को भारतीय व्यापार के लिए अध्यक्ष नियुक्त किया

नथिंग ने विशाल भोला को भारतीय व्यापार के लिए अध्यक्ष नियुक्त किया

नथिंग ने विशाल भोला को भारतीय व्यापार के लिए अध्यक्ष नियुक्त किया

 लंदन स्थित उपभोक्ता तकनीकी ब्रांड नथिंग ने नथिंग इंडिया के अध्यक्ष के रूप में विशाल भोला की नियुक्ति की घोषणा की है। वैश्विक व्यापार नेतृत्व में 28 वर्षों से अधिक के व्यापक करियर के साथ, विशाल भोला के पास यूनिलीवर और व्हर्लपूल सहित प्रमुख बहुराष्ट्रीय निगमों से भरपूर अनुभव है।

नथिंग में अपनी नई भूमिका में, विशाल भोला उपभोक्ता तकनीक और रणनीतिक व्यवसाय प्रबंधन में अपनी व्यापक विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए, भारत में नथिंग के विकास पथ को तेज करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उनकी नियुक्ति भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति और पेशकश का विस्तार करने के लिए नथिंग की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

नथिंग के सीईओ और सह-संस्थापक कार्ल पेई ने कहा, “वैश्विक उपभोक्ता सामान उद्योग में विशाल का विशाल अनुभव और नेतृत्व उन्हें हमारी टीम के लिए एक मूल्यवान सदस्य बनाता है। हम उनका स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं और उनके योगदान की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि हम तकनीकी परिदृश्य में नवाचार और पुनर्परिभाषित करना जारी रखेंगे।”

विशाल भोला ने नथिंग में शामिल होने के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मैं नथिंग की यात्रा का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित महसूस कर रहा हूं। कंपनी के प्रतिष्ठित उत्पाद और तकनीकी मनोरंजन को फिर से मनोरंजक बनाने की प्रेरक दृष्टि मेरे साथ प्रतिध्वनित होती है। मैं नथिंग के विकास और नवप्रवर्तन के अगले चरण में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।'”

विशाल भोला की यात्रा में यूनिलीवर में दो दशकों से अधिक समय शामिल है, जहां उन्होंने भारत से शुरू होकर दक्षिण पूर्व एशिया, अमेरिका, अफ्रीका, चीन और लंदन में वैश्विक मुख्यालय तक विस्तार करते हुए विभिन्न प्रमुख पदों पर कार्य किया। यूनिलीवर में अपने कार्यकाल के बाद, विशाल भोला प्रबंध निदेशक के रूप में व्हर्लपूल में शामिल हो गए, जो व्हर्लपूल कॉर्पोरेशन के लिए भारतीय उपमहाद्वीप में लाभप्रदता और विकास के लिए जिम्मेदार थे।