खाटू श्याम दिल्ली धाम में कान्हा को लगा 1156 व्यंजनों का भोग  

खाटू श्याम दिल्ली धाम में कान्हा को लगा 1156 व्यंजनों का भोग  

दिल्ली। भव्यता, खूबसूरती, निःस्वार्थ सेवा भाव और स्वच्छता जी टी करनाल रोड पर स्थित खाटू श्याम दिल्ली धाम मंदिर में आपको देखने को मिलेगी, हमने सौ से ज्यादा तिरंगी तराजू में 1156 व्यंजनों को साफ सुथरे तरीके से सजाया, 75 महिलाएं व बालिकाओं ने कान्हा को भोग लगाया यह कहना है खाटू श्याम दिल्ली धाम के राष्ट्रीय अध्यक्ष  घनश्याम गुप्ता जावेरी का, उन्होंने बताया कि 1156 व्यंजनों में से सौ से ज्यादा व्यंजन तो अनीता जावेरी की देखरेख में घर की महिलाओं ने अपने हाथो से बनाये है।

घनश्याम गुप्ता जावेरी ने आगे बताया कि इस बार की जन्माष्टमी पर खाटू श्याम दिल्ली धाम में लगभग छह लाख भक्तो ने दर्शन किये, सुबह से ही लोगों का तांता लगा हुआ था, सबको खाटू श्याम का आशीर्वाद मिले इसके लिए हमने सुरक्षा के भी काफी इंतज़ाम किये है साथ ही पुरे दिन भंडारा, पानी की सुविधा व सभी को खाटू श्याम का प्रसाद मिले इसका भी पूरा इंतज़ाम किया गया है। घनश्याम गुप्ता ने कहा की इस अवसर पर कई स्कूल के छात्रों ने मिलिट्री बैंड की प्रस्तुति की साथ ही कृष्ण और राधा के रूप नृत्य नाटिका व कृष्ण की जीवन लीला की प्रस्तुति भी की गई।   

इस महोत्सव में संस्था के नगर अध्यक्ष एस. एस. अग्रवाल, जयनारायण अग्रवाल स्वर्ग धाम दाता, सतीश राम के. गोयल धाम दानदाता, एस के बोथरा, सत्यभूषण जैन नगर महामंत्री, संजीव कुमार मित्तल, रमेश गुप्ता, पवन सिंघल राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष मधु गोपाल गोयल, अनिल कुमार गुप्ता, नवीन गर्ग, कुलदीप गोयल राष्ट्रीय कार्यकारी उपाध्यक्ष, महक व कोमल जावेरी का विशेष योगदान है।