श्री सिद्ध पीठ शनि मंदिर में हुई जीण माता की मूर्ति की स्थापना

श्री सिद्ध पीठ शनि मंदिर में हुई जीण माता की मूर्ति की स्थापना

नोएडा। सेक्टर 14ए स्थित श्री सिद्ध पीठ शनि मंदिर में क्षेत्रीय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा द्वारा जीण माता की मूर्ति स्थापित की गई है। इस मौके पर मूर्ति स्थापना दिवस समारोह पर सांसद साक्षी महाराज, पूर्व विधायक विमला बाथम एवं लखनऊ क्षेत्र के विधायक राजेश्वर सिंह अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

स्थापना दिवस समारोह के मौके पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने कहा कि शनि मंदिर एक दिव्य धाम का रूप ले चुका है। यही कारण है कि इस पवित्र स्थान पर आने वालों की मनोकामना पूर्ण होती है और निरंतर यहां आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा हो रहा है।

मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद सांसद साक्षी महाराज ने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय था जब भगवा पहने से डर लगता था। मोदी एवं योगी सरकार में समय बदल चुका है अब भगवा पहनने पर गर्व होता है और जय श्रीराम बोलने में संकोच नहीं होता है। उन्होंने कहा नरेन्द्र मोदी जी पीएम तो भारत के हैं लेकिन नेता पूरे विश्व के बन चुके हैं।

इस मौके पर मौजूद लखनऊ क्षेत्र के विधायक राजेश्वर सिंह ने आयोजकों की सराहना करते हुए आमंत्रित करने पर मंदिर समिति के पदाधिकारियों का धन्यवाद व्यक्त किया। विधायक श्री सिंह उत्तर प्रदेश के रिटायर्ड पुलिस अधिकारी रहे हैं और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट के रूप में जाने जाते है। वे गौतम बुद्धनगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के पति है उन्होंने धर्म प्रचार- प्रसार के खुल कर योगदान करने का आश्वासन दिया है। वहीं महिला आयोग की अध्यक्ष विमला वाथम ने सभी मौजूद श्रद्धालुओं और आयोजकों की सराहना की है। श्री शनि सेवा समिति के अध्यक्ष मानसिंह एवं उनकी पूरी टीम ने आये अतिथियों को पूर्ण श्रद्धाभाव प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया और आभार व्यक्त किया है।