बड़े भाई ने कर दी चाकू से गोदकर छोटे भाई की हत्या

बड़े भाई ने कर दी चाकू से गोदकर छोटे भाई की हत्या

कासिमाबाद (गाजीपुर) : नोनहरा गांव में मामूली विवाद में नशे में धूत बड़े भाई ने चाकू से गोद-गोद कर छोटे भाई रिआजुल की हत्या कर दी। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं फरार हत्यारोपित भाई की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

नोनहरा निवासी 26 वर्षीय रिआजुल कुरैशी और जियाउल कुरैशी सगे भाई हैं। बड़ा भाई जियाउल अक्सर शराब पीता था। गुरुवार की देर शाम नशे में धूत होकर वह आया और पड़ोस की एक महिला को गाली देने लगा। इससे लोगों की भीड़ जमा हो गई। तभी घर के अंदर से निकले भाई ने गाली देने से मना किया तो वह उससे भी भिड़ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को अलग-अलग कर दिया, लेकिन जियाउल इसको लेकर खुन्नस खाया था। कुछ देर बाद वह कहीं से चाकू लेकर आया दोबारा अपने छोटे भाई से मारपीट करने लगा।

इसी दौरान चाकू से रिआजुल के पैर व दिमाग में कई वार कर दिये। इससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। चीख-पुकार सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और इलाज के लिए जिला चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर चाकू से वार कर जियाउल मौके से फरार हो गया। तब तक पुलिस भी नोनहरा स्थित इनके घर पहुंच गई। स्थानीय लोगों से पूछताछ कर मामले की पूरी जानकारी ली। वहीं हत्यारोपित भाई की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। रिआजुल का एक वर्ष का एक बच्चा भी है। उसकी पत्नी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी। नोनहरा थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। हत्यारोपित की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।