ग्रेटर नोएडा लायंस क्लब की हुई स्थापना

ग्रेटर नोएडा लायंस क्लब की हुई स्थापना

लायंस क्लब अब आपके शहर ग्रेटर नोएडा में भी। लायंस क्लब ग्रेटर नोएडा वेलफेयर का इंडक्शन प्रोग्राम बड़े ही उत्साह के साथ संपन्न हुआ जिसमें डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रजनीश गोयल के द्वारा लायंस क्लब ग्रेटर नोएडा वेलफेयर का इंस्टॉलेशन का कार्यक्रम बहुत ही भव्य स्तर पर  किया गया।

 क्लब प्रेसिडेंट लायन परविंदर चौहान ने बताया कि लायंस क्लब एक अंतरराष्ट्रीय संस्था है जोकि सामाजिक कार्यों के लिए पहचानी जाती है इसका मुख्य उद्देश्य फुड फॉर लाइफ, जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के प्रयास के साथ-साथ सभी के स्वास्थ्य के लिए समर्थित संस्था है। लायंस क्लब द्वारा गाजियाबाद में आंखों का अस्पताल भी संचालित है जहां आंखों के सभी प्रकार के इलाज मुफ्त किए जाते हैं साथ ही रहने, आने जाने का खर्चा भी संस्था द्वारा वहन किया जाता है। अब सर्दियों का आगाज हो चुका है इसलिए लायंस क्लब जरूरतमंद बच्चों को स्वेटर और लोगों को कंबल वितरण करेगी।

इस अवसर पर क्लब सेक्रेटरी लॉयन जितेंद्र वर्मा, क्लब कोषाध्यक्ष लायन अमित शर्मा व क्लब के सभी सम्मानित सदस्य उपस्थित रहे और सभी ने क्लब के वेलफेयर के जो भी कार्यक्रम हैं उनमें बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की शपथ ली व आने वाले समय में नए सभी प्रोग्राम में उपस्थित रहने का आश्वासन भी दिया।