सुधीर कुमार के उप जिला अधिकारी बनने पर युवा शक्ति संगठन ने किया भव्य स्वागत

सुधीर कुमार के उप जिला अधिकारी बनने पर युवा शक्ति संगठन ने किया भव्य स्वागत

गाजीपुर मरदह ब्लाक व विरनो थाना के बिरबलपुर गांवसभा निवासी सुधीर कुमार के यूपी पीसीएस में उप जिलाधिकारी के पद पर चयन होने पर.

समाजसेवी युवा शक्ति संगठन के सदस्य प्रमोद यादव निवासी गुलाल सराय के नेतृत्व में एक स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें समाजसेवी युवा संगठन के सदस्यों ने सुधीर कुमार का पीसीएस में एसडीएम पद पर चयन होने पर समाजसेवी युवा शक्ति संगठन के सदस्यों ने उनका मुंह मीठा कराया।

और बारी-बारी से उनका मालार्पण करने के साथ -साथ स्मृति चिन्ह देकर व साफा बांध कर स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रमोद यादव अमिन ने कहा की प्रदेश और जनपद के साथ साथ सुधीर कुमार ने क्षेत्र का नाम रोशन किया है मेहनत और परिश्रम से किसी भी लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है

यह क्षेत्र के युवाओं के लिए प्रेरणादायक बनेंगे। इस मौके पर युवा शक्ति संगठन गौतम बुद्ध व बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की स्मृति चिन्ह को देकर सम्मानित भी किया। सम्मान समारोह में उपस्थित कैप्टन उमाशंकर यादव. समाजसेवी संजय यादव. बिरबलपुर के ग्रामप्रधान प्रतिनिधि सूर्यदेव राम ,सोनू कुमार .विजेंद्र यादव. अरविंद कुमार. रामअवध राजभर. नगेंद्र यादव. हरकेश यादव. जितेश यादव. राजेश यादव. डॉ राकेश कुमार. डा0 संजय चौरसिया. मुन्ना बजरंगी. वकील राम. संजीत कुमार. जोगेंदर यादव (सेनासुबेदार) संजय राजभर (सेनासुबेदार) आकाश कुमार. गुलाब गुप्ता. सहित संरक्षक लल्लन सिंह यादव वरिष्ठ पत्रकार ने संयुक्त रूप से उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।