2024 में बटन बताएगा विकास पुरुष चाहिए या विनाश पुरुष

2024 में बटन बताएगा विकास पुरुष चाहिए या विनाश पुरुष

गाजीपुर 20 जनवरी- भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जब मैं वाराणसी से गाजीपुर आ रहा था तब मैंने आते हुए देखा कि गाजीपुर कितना बदल गया है। वाराणसी से गाजीपुर आने में जहां घंटों का समय लगता था वहीं आज महज़ सवा घण्टे में हम ये दूरी तय कर ले रहे हैं और ये उतर प्रदेश की जनता की बदौलत ही संभव हो सका है क्यूंकि प्रजातंत्र में जनता जब अपने अधिकारों का सही उपयोग नही कर पाती और चुनाव में गलत बटन दब जाता है तो माफियाराज और गुंडाराज मिलता है और जब सही उपयोग करती है और सही बटन दबाती है तो उसे मेडिकल कॉलेज और विकास मिलता है। आज भारत समेत उत्तर प्रदेश में विकास हीरा समान चमक रहा है। उन्होंने कहा कि HIRA का मतलब H से हाइवे I से इंटरनेट R से रेलवे A से एयरवेज़ और इसके आगे अब वॉटर वेज भी जुड़ गया है। इसलिये हाईवे का विकास हो या रेलवे का इंटरनेट का विकास हो या एअरवेज का हम हर एक क्षेत्र में विकास कर रहें हैं।

एक ऐसा भी दौर हुआ करता था जब भारत के प्रधानमंत्री ये कहते थे कि हम एक रुपए यदि भेजते हैं तो गरीबों तक महज़ पंद्रह पैसे ही पहुंचते हैं जबकि आज हमारे प्रधानमंत्री मोदी डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के माध्यम से किसानों सहित जरूरतमंदों के खातों में पूरा का पूरा एक रुपया पहुंच जाता है। मोदीजी ने डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के माध्यम से अब तक 22 लाख करोड़ रुपए लाभार्थियों के खाते में भेज दिए हैं। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने जो भी योजनाएं यूपी को भेजी उसे योगीजी ने धरातल पर शत प्रतिशत उतारा। हमारी डबल इंजन की सरकार में जिन योजनाओं का लोकार्पण किया गया उन्हें समय से पूर्व ही पूरा भी किया गया। जबकि अन्य सरकारों में सभी योजनाएं सिर्फ़ कागजों पर बनती और पूरी होती थीं।

आज भारत की तस्वीर पूरी तरह से बदल रही है। हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन रहा है और आईएमएफ के आंकड़े बताते हैं कि भारत बहुत जल्द चौथी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन कर उभरेगा। 

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता ने माफिया राज का तिरस्कार कर विकासवाद को चुना। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार प्रो-एक्टिव , प्रो-पुअर , प्रो-रिस्पॉन्सिव और प्रो-रिस्पॉन्सिबल सरकार है।

आज भारत दुनिया का एकमात्र देश है जिसने शत प्रतिशत वैक्सीनेशन कर अपनी जनता को कोरोना के दुष्प्रभाव से बचाया है। उन्होंने कहा कि देश की एक सौ तीस करोड़ जनता आज मोदीजी के साथ खड़ी है।

      सभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आप लोगों के द्वारा बनाई गई डबल इंजन की सरकार अपराध को खत्म करने का काम कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि अपराधियों पर कैसे लगाम लगाया जाता है इसका जीता जागता उदाहरण आप गाजीपुर में देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भले ही हमें यहां सफलता न मिली हो लेकिन यहां विकास कार्यों को करने में हमने कोई कमी नहीं की। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन की सरकार पर आप लोग भरोसा कीजिए और आपके और आपके परिवार की सुरक्षा और समृद्धि की गारंटी पीएम मोदी जी के नेतृत्व में मैं आपको देता हूं।

सभा में स्वागत भाषण देते हुए प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि पिछले आठ सालों से केंद्र और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाकर आप जनता जर्नादन ने जो आदरणीय मोदी जी और योगी जी का साथ और आशीर्वाद दिया है जिसके परिणामस्वरूप मोदीजी और योगी जी आम जनता से जुड़े विषयों पर लगातार काम कर रही है फिर चाहे वो बिजली हो, पानी हो, सड़क हो स्वास्थ्य हो या फ़िर शिक्षा सभी क्षेत्र में भाजपा निरंतर विकास कर रही है।

         सभा का संचालन जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने किया एवम धन्यवाद ज्ञापन काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने किया।

सभा मे केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी,प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा, धर्मपाल जी प्रदेश महामंत्री सुब्रत पाठक अमरपाल मौर्य दयाशंकर मिश्रा दयालु सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ एमएलसी विशाल सिंह चंचल जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, संगीता बलवंत, सरिता अग्रवाल, अलका राय, सुनीता सिंह बिरनो ब्लॉक प्रमुख राजन सिंह आदि उपस्थित रहे।